टैक्स असिस्टेंट मोबाइल ऐप सैलरी पर्सन के लिए डेवलप किया गया

इस्लामाबाद: FBR ने वेतनभोगी वर्ग को मार्गदर्शन और सुविधा देने के लिए एक मोबाइल ऐप विकसित किया है। टैक्स रिटर्न फाइलिंग के लिए मोबाइल ऐप लॉन्च करने के लिए FBR

न्यूज के मुताबिक, एफबीआर ने देश में वेतनभोगी वर्ग का मार्गदर्शन करने के लिए एक ऐप विकसित किया है, जिसके तहत एक सामान्य वेतनभोगी भी स्मार्टफोन पर अपनी कर जानकारी, कर भुगतान और अन्य विवरण प्राप्त कर सकेगा।

सैयद शब्बर जैदी
@ShabarZaidi
अल्हुमदुल्लीला, एफबीआर कल वेतनभोगियों के लिए आय की वापसी दाखिल करने के लिए एक ‘मोबाइल ऐप’ लॉन्च करेगा। अब ऐसे व्यक्तियों की आय की वापसी, जिसमें कर का भुगतान भी शामिल है, स्मार्ट फोन का उपयोग करके किया जा सकता है। यह कराधान प्रणाली में प्रक्रियाओं के पूर्ण डिजिटलीकरण की दिशा में एक कदम है।

12.9K
10:06 PM – 12 सितंबर, 2019
Twitter विज्ञापन जानकारी और गोपनीयता
3,446 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपने ट्वीट में, अध्यक्ष एफबीआर ने अल्लाह को धन्यवाद दिया कि वेतनभोगी लोगों के लिए एक “मोबाइल ऐप” लॉन्च किया जा रहा है, जो न केवल सिस्टम का भुगतान करेगा।

नए मोबाइल ऐप के लॉन्च के बारे में जानकारी है, लेकिन उभरने के लिए, हालांकि, यह कदम उचित समय पर आता है क्योंकि यह वेतनभोगी भव्यता को 12 महीने 2019 के लिए अपने कर रिटर्न को बिना किसी समस्या के रिकॉर्ड करने की अनुमति देगा।

एप्लिकेशन का कारण असामान्य वेतनभोगी व्यक्ति के लिए अपने स्वयं के दस्तावेज रिटर्न को प्रकाशित करने के लिए कम जटिल बनाना है, जबकि किसी भी बाधा या भुगतान किए गए कर सहायकों के साथ सामना नहीं करना है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*